Sunday, April 18, 2021

शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब बारात लेकर आएंगे रणबीर कपूर!

आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर की शादी की खबरें दोबारा से शुरु हो गई है, तो इस मामले पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर की शादी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के हॉट टॉपिक्स में से एक हैं, दोनों की शादी के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं, दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, शादी का सीजन शुरु हुआ तो फिर एक बार दोनों की शादी की बातें शुरु हो गई, पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि वो 2020 में शादी करेंगे, लेकिन सच ये है कि फिलहाल आलिया शादी के लिये तैयार नहीं है, उन्होने खुद इस बात को कुबूल किया है।

शादी की खबरें
आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर की शादी की खबरें दोबारा से शुरु हो गई है, तो इस मामले पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि वो जल्द ही शादी नहीं करेंगी, क्योंकि वो अभी बहुत छोटी हैं, पिंकविला को इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि मैं शादी कब करुंगी, हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करना वाली हूं, आप जानते हैं कि अभी सिर्फ 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।

अगले साल शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया-रणबीर ने फैसला लिया है कि 2020 को छोड़कर वो 2021 में शादी करेंगे, रणबीर और आलिया इन दिनों फैंस की भी पसंदीदा जोड़ी बनी हुई हैं, कई बार कपूर परिवार के फंक्शन में भी आलिया रणबीर के परिवार के साथ नजर आती हैं, इतना ही नहीं दोनों की शादी के नकली कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं।

पहली बार फिल्म में दिखेंगे साथ
रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार नजर आएंगे, इस फिल्म में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे, इस फिल्म को रणबीर कपूर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त सुर्खियों में है।

Read Also – रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट के 5 अफेयर, दुबई के अली और बिजनेसमैन के बेटे को भी कर चुकी है डेट!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles