alia bhatt

आलिया भट्ट की लाइफ में कई ऐसे मौके आये, जब उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हालांकि उन्हें स्टाइल के मामले में आइकॉन माना जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी ना किसी वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, इन दिनों आलिया अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है, आलिया ने बहुत ही कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। उन्होने अभी तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से उनका नाम नामी गिरामी एक्ट्रेस की सूची में जुड़ चुका है, खैर हम आपको आलिया के उन मोमेंट्स के बारे में बताते हैं, जब उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

ड्रेस की वजह से शर्मिंदा
आलिया भट्ट की लाइफ में कई ऐसे मौके आये, जब उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हालांकि उन्हें स्टाइल के मामले में आइकॉन माना जाता है, लेकिन कई बार वो ऐसे कपड़े पहन चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा है।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का प्रमोशन
फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया आलिया के करियर की अच्छी फिल्मों में से एक है, ऐसे में फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया और वरुण धवन ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को अपनी गोद में उठाया था, जिसके बाद उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था।

छोटी ड्रेस
एक प्रेस कांफ्रेंस में आलिया भट्ट सफेद कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थी, उस ड्रेस में वैसे तो वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन बहुत असहज महसूस कर रही थी,  दरअसल अपनी ड्रेस को आलिया बार-बार एडजस्ट करती हुई नजर आईं। इसी दौरान उनकी हरकतें कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया गया।

Read Also – मलाइका अरोड़ा का नया अवतार देख लोगों का दिल फिसल रहा, आप भी देखिये तस्वीरें