पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने की शादी? देखिये तस्वीरें

0
242
Loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षरा सिंह भोजपुरी गायक और एक्टर कल्लू के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा में पिछले कुछ समय से सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपने रिलेशन की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रहे, पवन सिंह ने अक्षरा के साथ रिलेशनशिप में होते हुए किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, हाल ही में अक्षरा ने पवन सिंह और उनके भाई पर कई संगीन आरोप लगाये थे, अक्षरा ने कहा था कि पवन उन्हें इंडस्ट्री से निकलाने की कोशिश कर रहे हैं, अब सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो अरविंद अकेला कल्लू के साथ दुल्हन के रुप में दिख रही हैं।

दोनों ने शादी कर ली
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षरा सिंह भोजपुरी गायक और एक्टर कल्लू के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं, कल्लू भी दूल्हे के रुप में दिख रहे हैं, जैसे ही ये तस्वीर सामने आई चारों तरफ ये खबर उड़ने लगी कि अक्षरा और कल्लू ने शादी कर ली है। वो भी बिना किसी को कुछ बताये।

खुद किया पोस्ट
अक्षरा सिंह ने इन तस्वीरों को खुद ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, हालांकि उन्होने मामले को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है, खैर कोई बताये या ना बताये, लेकिन हम आपको बताते हैं कि आखिर इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई क्या है, क्या सच में दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है।

फिल्म में शादी
अक्षरा और कल्लू ने शादी तो की है, लेकिन डायरेक्टर चंदन उपाध्याय और निर्माता आशुतोष कुमार सिंह की आने वाली फिल्म के लिये, ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा बताया जा रहा है, जिसका नाम है शुभ घड़ी आयो, फिल्म में अक्षरा कल्लू की पत्नी के किरदार में दिखेगी, साथ ही दोनों ने रोमांटिक सीन भी दिये हैं, अब देखना है कि भोजपुरी दर्शकों को ये नई जोड़ी कितनी पसंद आती है।

View this post on Instagram

अक्षरा सिंह ने अरविंद अकेला कल्‍लू संग रचाया ब्याह , फोटो हुआ वायरल भोजपुरी की सुपर हिट अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों फिर से चर्चा के केंद्र में है और इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से । सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो की माने तो अक्षरा सिंह ने युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू संग सात फेरे ले लिए हैं । ना – ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सात फेरे ले लिये हैं, जिसके बाद उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है और सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाईयां भी मिलने लगी। जब इसके बारे में तहक़ीक़ात हुई तो पता चला की अक्षरा – कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय व निर्माता आशुतोष कुमार सिंह की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में रियल लग रहा है। चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है – ‘शुभ घड़ी आयो’। यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की है। इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि दोनों के एक दूसरे के साथ सोलो वाली यह पहली फिल्‍म है।

A post shared by Uday Bhagat (@uday_bhagat_official) on

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here