प्रियंका को देखकर बहक गए थे अक्षय कुमार, लगातार किए जा रहे थे Kiss, पिटते-पिटते बची थीं एक्ट्रेस

0
473
Twinkle Khanna arrived to slaps Priyanka Chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सिर्फ हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी चर्चित हैं. भले ही इन दिनों प्रियंका किसी मूवी में नजर नहीं आ रही लेकिन उनकी कुछ चर्चित फिल्में ऐसी हैं जो उन्हें हमेशा याद रहती हैं. प्रियंका ने फिल्मों के साथ-साथ अफेयर के मामले में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बात उस समय की है जब प्रियंका एक अंग्रेजी चैट शो में शामिल हुई थीं. इस शो में प्रियंका को उन्हीं के कुछ हॉट सीन्स दिखाए गए जो अक्षय कुमार के साथ थे. वैसे एक वक्त में दोनों का अफेयर भी रह चुका है. जैसे ही प्रियंका ने वो सीन देखे वह शर्म से लाल हो गईं.

मारने पहुंची थीं ट्विकंल
ऐसा कहा जाता है कि इस बोल्ड सीन में अक्षय प्रियंका को लगातार किस किए जा रहे थे और प्रियंका को छोड़ नहीं रहे थे. सीन को जब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गईं औरAkshay-priyanka-kiss-hot गुस्से में एक्ट्रेस को मारने सेट पर पहुंच गई थीं. दरअसल, ये सीन फिल्म अंदाज में था. जिसमें अक्षय-प्रियंका ने बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया था.

अक्षय को छोड़कर गई थीं ट्विंकल
एक तो फिल्म अंदाज के बोल्ड सीन और दूसरी तरफ दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियां देख ट्विंकल मन ही मन डरी हुई थीं. एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने अक्षय को प्रियंका से दूर रहने को कहा लेकिनpriyanka-akshay-affiar खिलाड़ी कुमार तब भी प्रियंका के पास जाने से खुद को रोक नहीं पाए तो ट्विंकल ने घर छोड़ने का फैसला लिया और होटल में रहने लगी. किसी तरह अक्षय ट्विंकल को घर तो वापस ले आए लेकिन प्रियंका का किस्सा खत्म नहीं हुआ.

सेट पर मचा था बवाल
घर आने के बाद ट्विंकल खन्ना ने इस मामले को अपनी तरीके से हैंडल करने का विचार किया और तुरंत प्रियंका को कॉल किया. फोन पर दोनों के बीच जमकर बहस हुई और इसी बहस के बाद ट्विंकल गुस्से में विपुल शाह की फिल्म वक़्त -अगेंस्ट द रेस के सेट पर पहुंच गई.Twinkle-khanna-warns-husband-akshay गनीमत ये रही कि वहां प्रियंका मौजूद नहीं थी और इस तरह प्रियंका पिटते-पिटते बचीं. ऐसा कहा जाता है कि अगर वहां प्रियंका होती तो जरूर कुछ होता. लेकिन सेट पर हुए बवाल के बाद अक्षय कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम ना करने का ऐलान किया.

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार के धोखे से टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था मेरा इस्तेमाल किया