Wednesday, May 12, 2021

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को लेकर कही ऐसी बात, पहली रात ही पता चल गई थी ये बात!

अक्षय कुमार इस शो में 25 बार आ चुके हैं, शो में एक्टर की सिल्वर जुबली होने पर टीम के सभी मेंबर उन्हें गिफ्ट देंगे, इस दौरान कपिल अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन देते हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय़ कुमार अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिये कियारा आडवाणी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, इस दौरान दोनों ने कपिल और उनकी पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की, अर्चना पूरन सिंह ने खिलाड़ी कुमार से पूछा कि क्या घर में वह किंग साइज लाइफ जीते हैं, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा नहीं मैं बिल्कुल भी किंग साइज लाइफ नहीं जीता।

दोनों में झगड़ा होता है
इसके बाद अर्चना का अगला सवाल था कि पत्नी ट्विंकल से झग़ड़ा होता है, तो दोनों में से कौन जीतता है, इस पर भी अक्षय कुमार ने सपाट जवाब देते हुए कहा कि पत्नी ट्विंकल ही जीतती है, तो फिर अर्चना कहती हैं, कि तुम्हें कब पता चला कि तुम कभी नहीं जीत सकते, तो अक्षय कुमार ने कहा कि शादी की पहली रात ही पता चल गया था।

सिल्वर जुबली
आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस शो में 25 बार आ चुके हैं, शो में एक्टर की सिल्वर जुबली होने पर टीम के सभी मेंबर उन्हें गिफ्ट देंगे, इस दौरान कपिल अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन देते हैं, जिस पर खिलाड़ी कुमार कपिल की चुटकी लेते हैं, वो कहते हैं कि ये है नोट गिनने वाली मशीन जो कपिल अपने घर से लेकर आया है, इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है, ये सुनकर लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

और क्या-क्या दिया
कपिल के अलावा भारती सिंह ने अक्षय के क्रॉकरी, कृष्णा अभिषेक ने अलार्म क्लॉक तथा कीकू शारदा ताजमहल की प्रतिकृति देते हैं। आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी इस महीने 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है, फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी, फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है, जिन्होने इस फिल्म को तमिल में बनाया था।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles