जब प्रियंका चोपड़ा की वजह से अक्षय कुमार की शादीशुदा जिंदगी में मच गई थी खलबली, ट्विंकल ने जड़ा था थप्पड़

0
99
priyanka akshay

जब ट्विंकल खन्ना को इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होने पति को भी चेतावनी दी, फिर प्रियंका को फोन कर सीधे बात कर ली, फोन कॉल पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा ने बॉलीवुड में अपने बीस साल पूरे कर लिये है, पूर्व विश्व सुंदरी ने फिल्म द हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल थे, हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म अंदाज माना जाता है, पीसी फिल्म इंडस्ट्री में अपने लव अफेयर्स की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं, उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ा, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा अक्षय कुमार के साथ रही।

हिट थी जोड़ी
अक्षय कुमार ना सिर्फ शादीशुदा थे, बल्कि बच्चे के पिता भी थे, इसके बावजूद प्रियंका के इश्क में पड़ गये, दोनों ने कुछ फिल्में साथ में की, जो हिट रही, दोनों की हिट लिस्ट और ज्यादा लंबी हो सकती थी, लेकिन ऑफ स्क्रीन रोमांस की खबर अक्षय की पत्नी तक पहुंच गई, शुरुआत में तो उन्होने नजरअंदाज किया, लेकिन फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वाकई पानी सिर से ऊप जा रहा था, तो उन्होने प्रियंका को फोन कर अपने पति से दूर रहने की हिदायत दे डाली।

फोन पर लड़ाई
जब ट्विंकल खन्ना को इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होने पति को भी चेतावनी दी, फिर प्रियंका को फोन कर सीधे बात कर ली, फोन कॉल पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। जिसके बाद अगले दिन ट्विंकल खन्ना गुस्से में प्रियंका चोपड़ा को मारने के लिये फिल्म वक्त के सेट पर पहुंच गई थी, किस्मत से उस दिन प्रियंका शूट पर नहीं थी, तब अक्षय को ही पत्नी का सारा गुस्सा झेलना पड़ा था।

जबरदस्त लड़ाई
तब सेट पर ही ट्विंकल और अक्षय के बीच लड़ाई हो गई थी, अक्षय किसी तरह से उन्हें समझा-बुझाकर घर ले गये, लेकिन अगले ही दिन उन्हें बयान जारी करना पड़ा, कि इस फिल्म के बाद वो आगे कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे, साथ ही प्रियंका ने भी कहा कि वो अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी।

Read Also – वंशवाद पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, इस वजह से फिल्म से हो गई थीं बाहर, खोल दी बॉलीवुड की पोल