Wednesday, May 12, 2021

अक्षय-रवीना का अधूरा इश्क, मंदिर में गुपचुप सगाई, फिर एक गलती से हो गया रिश्ते का अंत

बॉलीवुड स्टार्स एक-दूजे के करीब कब आ जाते हैं इस बात की भनक सितारों को लगती भी नहीं है और वो मन ही मन एक-दूसरे को चाहने लगते हैं. ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें काम करते हुए प्यार हुआ और साथ मरने-जीने की कसमें भी खाई. मगर इश्क का सफर इतना आसान नहीं होता. इसमें कई मुश्किलें भी आती हैं तो कई कांटे भी. जिन्हें पार कर ही इश्क की मंजिल हासिल हो पाती है. मगर बॉलीवुड की कई ऐसी प्रेम-कहानियां हैं जिनके बीच बेशुमार मोहब्बत तो थी मगर इश्क अधूरा रह गया. ऐसी ही एक प्रेम कहानी है खिलाड़ी अक्षय कुमार की. जो टिप टिप बरसा गर्ल रवीना टंडन से प्यार करते थे. तो आइए जानते हैं इनके अधूरे इश्क की दास्तान.

होने वाला था शादी का ऐलान
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय-रवीना के बीच इश्क की शुरुआत 90 के दशक में फिल्म मोहरा के सेट पर हुई थी. इस फिल्म से ही दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और हर जगह इनकी केमिस्ट्री के चर्चे होने लगे थे. दर्शकों को इनकी जोड़ी पर्दे पर भी अच्छी लगती थीraveena_tondon_akshay और रियल लाइफ में भी. वो एक ऐसा वक्त था जब लगने लगा था कि दोनों ही बहुत जल्द शादी का ऐलान करेंगे. क्योंकि रवीना ने अक्षय के लिए फिल्में साइन करना बंद कर दिया था. जिसका कारण था अक्षय की हाउसवाइफ पूरी करने की चाह.

मंदिर में सगाई
रवीना टंडन ने 999 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, अक्षय और उन्होंने मंदिर में गुपचुप तरीके से सगाई की थी. अक्षय ने उनसे कहा था किraveena_tondon_akshay_love_story जैसे ही वह अपनी लास्ट शूटिंग पूरी कर लेंगी वो उनसे शादी कर लेंगे. रवीना ने भी अक्षय से शादी करने के सपने देखने लगी थीं लेकिन जैसे ही 1996 में खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म रिलीज हुई. मानो सब पलट गया.

अक्षय-रेखा की नजदीकियां
हर कोई अक्षय कुमार के रंगीन मिजाज से वाकिफ था. जब वह रेखा के साथ फिल्म कर रहे थे तभी उनके साथ लिंकअप की खबरें सामने आई. जब रवीना को अक्षय-रेखा की बढ़ती नजदीकियों के बारे में पता चला तो मानो भूचाल आ गया. वह अक्षय के धोखे को सहन नहीं कर पाई और रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद तो रवीना ने कई इंटरव्यूज में खुलकर अक्षय के खिलाफ बोला और ये तक कह दिया कि अक्षय ने उनका भरोसा तोड़ा. हालांकि, बाद में अक्षय ने रवीना से माफी भी मांगी थी लेकिन रवीना टूट चुकी थीं और उन्होंने दोबारा भरोसा करना ठीक नहीं समझा. इस तरह दोनों का प्यार अधूरा इश्क बनकर रह गया.

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार के धोखे से टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था मेरा इस्तेमाल किया

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles