Sunday, April 18, 2021

रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एकजुट, अक्षय ने दिया करारा जवाब, तो सिंघम भी नहीं रहे पीछे!

दरअसल पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी हस्तियों ने किसान आंदोलन के समर्थन में सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी।

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के भारतीय किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट के बाद अब ये मामला बढता जा रहा है, बॉलीवुड के सितारे भी सरकार के पक्ष में एकजुट होते दिख रहे हैं, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन और एकता कपूर तक ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और लोगों से किसी के प्रोपेगेंडा में नहीं आने की सलाह दी है। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अक्षय कुमार की अपील
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को री-ट्वीट कर अपनी बात रखी है, उन्होने लिखा है, किसान हमारे देश के बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, उनकी समस्याओं के समाधान के लिये सभी प्रयास किये जा रहे हैं, इसलिये सभी मिलकर एक समाधान के लिये समर्थन करें, किसी भी तरह का विभाजन पैदा करने वालों पर ध्यान देने के बजाय समाधान पर फोकस करें।

अजय और एकता ने भी किया ट्वीट
अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन ने भी अपनी बात रखी, उन्होने लोगों से अपील की, कि वो किसी के प्रोपेगेंडा में ना आएं, अपने विवेक से अपने सरकार का साथ दें, इसके साथ ही एकता कपूर ने भी ट्वीट को री-ट्वीट कर लोगों को प्रोपेगेंडा से बचने की सलाह की है।

क्या है मामला
दरअसल पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी हस्तियों ने किसान आंदोलन के समर्थन में सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी, जिसके बाद इन टिप्पणियों को ध्यान में रखते हुए विदेश मंत्रालय की ओर से जवाब दिया गया कि प्रोपेगेंडा से बचे, विदेश मंत्रालय ने कहा कि सनसनीखेज सोशल मीडिया हैशटैग और कमेंट्स से लुभाने का तरीका ना तो सही है और ना ही ये जिम्मेदाराना है।

Read Also – क्या मुसलमान है रिहाना? गूगल पर हो रहा खूब सर्च, जानिये क्या है पॉप स्टार का धर्म?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles