कम उम्र में विधवा, 2 बच्चे और फ्लॉप करियर, रुकी लेकिन झुकी नहीं अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस

0
621
akshay kumar actress

बॉलीवुड में करियर फ्लॉप होने के बाद शांति प्रिया ने छोटे परदे का रुख किया, लेकिन फिर किस्मत ने उनके साथ छल किया।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पहली फिल्म थी सौगंध, इस फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई, इसके बाद खिलाड़ी कुमार ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, इसी फिल्म में एक्ट्रेस शांति प्रिया ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि इस फिल्म के बाद अक्षय तो लंबी रेस का घोड़ा बन गये, लेकिन शांति प्रिया कहीं खो गई, हालांकि इतने सालों के बाद एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं।

बिग बॉस से ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स तथा सोशल मीडिया पर चल रही गॉसिप्स के अनुसार एक्ट्रेस शांति प्रिया को चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-14 में शामिल होने का ऑफर मिली है, आपको बता दें कि शांति प्रिया सौगंध से पहले कुछ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में काम कर चुकी थी, इसके साथ ही सौगंध के बाद भी उन्होने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, हालांकि उम्मीद के मुताबिक उन्हें सफलता नहीं मिली।

टीवी का रुख
बॉलीवुड में करियर फ्लॉप होने के बाद शांति प्रिया ने छोटे परदे का रुख किया, लेकिन फिर किस्मत ने उनके साथ छल किया, वो 35 साल की उम्र में ही विधवा हो गई, जिसके बाद उन्होने टीवी से भी दूरी बना ली। एक्ट्रेस ने बाजीगर फेम एक्टर सिद्धार्थ से साल 1992 में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हुए, फिर अचानक 2004 में हार्ट अटैक से पति की मौत हो गई।

परिवार को संभाला
पति की अचानक मौत के बाद शांति प्रिया टूटी नहीं, उन्होने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने बच्चों और परिवार को संभाला, उन्होने साल 2008 में दोबारा टीवी में वापसी की, इस बार माता की चौकी सीरियल में उन्होने मां वैष्णो देवी का किरदार निभाया, ये सीरियल 2011 तक टेलीकास्ट हुआ, अब 9 साल बाद एक बार फिर वो टीवी स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं, देखना है कि बिग बॉस के जरिये वो अपनी खोयी लोकप्रियता हासिल कर पाती हैं या नहीं।

Read Also – सुशांत के पापा ने पहली बार अंकिता के साथ बेटे के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, रिया के बारे में कही ऐसी बात