akshara singh

अक्षरा सिंह बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं, इस शो में अक्षरा की लगातार लड़ाइयां भी हो रही है, अब एक्ट्रेस की जबरदस्त लड़ाई जीशान खान के साथ हो गई।

भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी शुरु होने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं, ऐसे में अक्षरा के लाखों फॉलोवर भी उन्हें खूब देख और पसंद कर रहे हैं, इस शो में अक्षरा सिंह के साथ घटने वाली घटना पर फैंस की नजर बनी हुई है।

बवाल मचा रही
इस टीवी शो में हर दिन कुछ ना कुछ नया हो रहा है, इस बीच बिग बॉस ओटीटी में इस साल भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस काफी बवाल मचा रही है, इस शो का करीब 52 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

खुद पोस्ट की
इस वीडियो को खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, bhojpuri singer akshara singh वीडियो के अंत में जब अक्षरा से पूछा जाता है कि ये सब करते हुए उनकी पावर नहीं घटी, तो उन्होने जवाब में कहा, फटी तो फटी, लेकिन पावर नहीं घटी।

मजबूत कंटेस्टेंट
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं, इस शो में अक्षरा की लगातार लड़ाइयां भी हो रही है, अब एक्ट्रेस की जबरदस्त लड़ाई जीशान खान के साथ हो गई, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल घर के बॉस मैन जीशान उन्हें घर का काम करने के लिये कह रहे हैं, इसी को लेकर अक्षरा की उनसे जमकर लड़ाई हो जाती है, इसमें अक्षरा के कनेक्शन प्रतीक भी उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

Read Also – शमिता शेट्टी के लिये मिल गया दूल्हा, बिग बॉस के घर में शादी के चर्चे