आखिर क्यों अभिषेक और ऐश्वर्या रेखा को मां पुकारते हैं, ये है इनसाइड स्टोरी

0
108975

अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी रेखा को बेहद प्यार करते हैं, वो उन्हें मां कहकर पुकारते हैं।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के चर्चे अकसर होते रहते हैं, एक समय ऐसा था जब दोनों के अफेयर की खबरें अखबारों की सुर्खियां बना करती थी, हालांकि एक समय के बाद अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली, लेकिन रेखा आज भी उनसे उतना ही प्यार करती है, इसके साथ ही रेखा बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या पर भी खूब प्यार लुटाती हैं, जब भी मिलती है, तो ऐसा लगता है कि ऐश उनकी ही बहू हो।

मां कहकर पुकारती है
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी रेखा को बेहद प्यार करते हैं, वो उन्हें मां कहकर पुकारते हैं, रिपोर्ट के अनुसार ऐश-अभिषेक रेखा के प्रति कोई बुरी भावना नहीं रखते हैं, दोनों के मन में सदाबहार एक्ट्रेस के प्रति बहुत प्यार और सम्मान है।

प्यार लुटाती है
इसके साथ ही रेखा भी अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के लिये बेहद प्यार लुटाती हैं, एक अवॉर्ड शो के दौरान रेखा को ऐश को अवॉर्ड देना था, उस मौके पर रेखा ने ऐश्वर्या के लिये जो प्यार दिखाया, उसे देखकर लोग कहने लगे, कि ऐसा लगता है कि ऐश को वो अपनी ही बहू मानती हैं।

जया पर साधा था निशाना
रेखा ने एक इंटरव्यू में जया बच्चन पर निशाना साधा था, उन्होने कहा था कि मुझे क्या कहना है इससे किसी को खास फर्क नहीं पड़ता, मैं तो दूसरी औरत हूं ना, माता-पिता भी शर्मसार हैं, कौन से माता-पिता होंगे, जो ये चाहेंगे कि उनके बेटे का अफेयर हो, फिर इमेज की बात है ना, कोई अपने अंदर नहीं देखता।

ये भी पढ़ें :- भारतीय महिलाओं की ‘निजी पलों’ पर ऐश्वर्या राय ने कही थी ऐसी बात