kapil-sharma-aishwarya-rai

आप कुछ और सोचे या समझे, उससे पहले हम आपको बता दें कि ये उनकी ऑफ स्क्रीन पत्नी यानी गिन्नी की नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा यानी सुमोना चक्रवर्ती की बात कर रहे हैं।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में खुशखबरी आई है, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है, लिहाजा उनके परिवार में इस समय खुशी का माहौल है, लेकिन एक वक्त वो भी था, जब कपिल की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगा दिये, अरे अरे … जरा ठहरिये जनाब, आप कुछ और सोचे या समझे, उससे पहले हम आपको बता दें कि ये उनकी ऑफ स्क्रीन पत्नी यानी गिन्नी की नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा यानी सुमोना चक्रवर्ती की बात कर रहे हैं।

ऐश ने लड़ा था केस
दरअसल कलर्स पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में ऐश्वर्या राय पहुंची थी, वो अपनी फिल्म जज्बा के प्रमोशन के लिये इस शो में आयी थी, फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी थे, ऐश्वर्या वकील के किरदार में थी, लिहाजा जब कपिल की शो में पहुंची, तो उन्होने ही उनकी पत्नी मंजू शर्मा का केस लड़ा था और कपिल को कटघरे में खड़ा कर दिया था।

पत्नी ने लगाये थे आरोप
शो के दौरान कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी मंजू ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने उनसे कई सवाल जवाब किये, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, sumona लोग इस शो को खूब पसंद करते थे, एक बार फिर से ये शो लोगों का मनोरंजन यू-ट्यूब पर कर रहा है।

वीडियो हो रहा पोस्ट
आपको बता दें कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुए काफी समय हो चुका है, हालांकि कपिल और चैनल के बीच मतभेद के बाद ये शो बंद हुआ था, बाद में चैनल ने यू-ट्यूब से भी वीडियो हटवा लिये थे, लेकिन अब वीडियो को दोबारा पोस्ट किया जा रहा है।

Read Also – कपिल शर्मा की भूरी का अनदेखा अवतार, खास जगह पर दिखाया टैटू!