aisha85

आयशा शर्मा ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, ये उनके फोटोशूट की तस्वीरें हैं, और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की छोटी बहन आयशा शर्मा ने सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम के अपोजिट डेब्यू किया था, आयशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, हालांकि उन्हीं तस्वीरों को एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया।

बोल्ड तस्वीरें
आयशा शर्मा ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, ये उनके फोटोशूट की तस्वीरें हैं, और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आयशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना था कि उन्होने फोटोशूट में अंडरवियर नहीं पहना है।

सफेद शर्ट में फोटोशूट
आयशा ने सफेद शर्ट में फोटोशूट करवाया है, पैरों में उन्होने मौजे पहन रखे हैं, इसके अलावा उन्होने कुछ नहीं पहना था, इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे थे, कोई कह रहा था कि पैंट पहनना भूल गई, तो कोई पूछ रहा था कि अंडरवियर क्यों नहीं पहनी।

अब दिया जवाब
हालांकि आयशा शर्मा ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया है कि वो अंडरवियर पहनना नहीं भूली हैं, उन्होने लिखा, नहीं मैं अपना अंडरपैंट पहनना नहीं भूली, सिर्फ बता रही हूं, हालांकि देखने के बाद वो अंडर वियर पहने नजर नहीं आ रही हैं।

Read Also – नेहा कक्कड़ ने पोस्ट की बाथरुम से तस्वीरें, पति की लड़खड़ाई जुबां