rakhi ritesh-

एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में रितेश ने कहा मेरी पहली पत्नी ने जो तस्वीर शेयर किया है, वो सही है, स्निग्धा प्रिया के साथ मेरी शादी 2014 में हुई।

बिग बॉस-15 से राखी सावंत के पति रितेश सामने आ चुके हैं, अब शो से बाहर होते ही रितेश ने अपने और राखी सावंत के रिश्ते की सच्चाई बताई है, उन्होने कहा कि उनके और राखी के झगड़े घर में क्यों होते थे, इसके साथ ही अपनी पहली पत्नी के रिश्ते के बारे में भी कई खुलासे किये हैं, रितेश ने ये खुलासे हाल ही में दिये इंटरव्यू में किये हैं।

पत्नी पर लगाये आरोप
एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में रितेश ने कहा मेरी पहली पत्नी ने जो तस्वीर शेयर किया है, वो सही है, स्निग्धा प्रिया के साथ मेरी शादी 2014 में हुई, लेकिन वो किसी और के साथ भाग गई थी, फिर भी मैंने अपने बच्चे की वजह से उसे एक चांस दिया था, लेकिन वो फिर से भाग गई थी, आपने भी सुना होगा, उसने कहा कि मैंने 4 घंटे तक उसे मारा, लेकिन बात ये है कि जब वो रही ही नहीं तो मैंने उसे मारा कैसे।

सारे प्रूफ दुनिया के सामने लाउंगा
रितेश ने आगे कहा कि वो ऐसी मां है कि जब बच्चा रोता है, तो उसके पिता से उसकी बात नहीं कराती थी, अब जनता खुद ही फैसला करेगी कि क्या सही है, मेरे पास सारे सबूत हैं, उसने और उसके परिजनों ने कितने पैसे लिये हैं, ये जो भी है, सबकुछ दुनिया को दिखाऊंगा, मेरे ऊपर बहुत सारे इल्जाम लगाये हैं, लेकिन सच क्या है, ये दुनिया खुद फैसला करेगी, सारे सबूत दुनिया के सामने रखूंगा। रितेश ने कहा अगर मैं उसे 4 घंटे तक मारा, तो वो मेरे साथ रह क्यों रही है, अभी तक उसने मुझे छोड़ा क्यों नहीं, अभी तक मैं अपने बच्चे के लिये चुप था, 2017 से मुझे वो परेशान कर रही है, लेकिन अब मैं बिल्कुल चुप नहीं रहूंगा, अब ज्यादा हो गया है।

बिना तलाक राखी से शादी
रितेश ने कहा बिना तलाक लिये राखी सावंत से भगवान को साक्षी मानकर शादी की है, हम तलाक का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वो मुझे तलाक नहीं दे रही, उसने मुझे फंसाकर रखा है, वो अपनी खुद की लाइफ जी रही है, लेकिन मुझे परेशान कर रही है। बिग बॉस के घर में राखी और रितेश की खूब लड़ाई हुई थी, यहां तक कि सलमान खान ने भी रितेश से कहा, कि वो राखी से ठीक से बात करें, ऐसे में रितेश ने इंटरव्यू में कहा, ये मेरा प्लान था। राखी के साथ शो में मुझे लड़ाई दिखानी थी, क्योंकि लोग मेरा लव एंगल देख चुके थे,. हालांकि ऐसा करना नेगेटिव हो गया, सब को लगा कि मैं राखी के कंपेटिबल नहीं हूं, लेकिन ये सब मेरी प्लानिंग थी, मैं राखी को ये समझा नहीं पाया, कि ये मेरे लिये नेगेटिव हुआ और मैं शो से बाहर हो गया।

Read Also – राखी सावंत ने शमिता को अंतरवस्त्र में छुपाने को कहा सामान, भगवान ने हमें फिक्सिड तिजोरियां दी है