नेहा कक्कड़ की शादी पर आदित्य नारायण को हो गया शक, खोल दी पोल!

0
113
neha aditya 1

आदित्य नारायण ने कहा कि ये अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिली, वह भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिये, वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा फैसला इस तरह से लेगी।

स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका सेरेमनी का वीडियो सामने आने के बाद जहां अब कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनं की रिश्ते की खबर पक्की है, वहीं नेहा-रोहन की शादी पर आदित्य नारायण को शक हो गया है, छोटे नारायण ने दोनों की शादी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है, उन्होने किसी के मिलने तथा एक महीने के अंदर उससे प्यार और फिर शादी को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

मुझे न्योता नहीं
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की 24 अक्टूबर को शादी की खबरों के बीच आदित्य नारायण का कहना है कि नेहा की शादी सच्चाई वह नहीं जानते हैं, बॉलीवुड हंगामा से बात कहते हुए सिंगर ने कहा कि क्या सच में नेहा शादी कर रही है, मुझे तो शादी को कोई न्योता नहीं मिला है।

एक महीने में प्यार
आदित्य नारायण ने कहा कि ये अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिली, वह भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिये, वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा फैसला इस तरह से लेगी, नेहा और उनके कथित मंगेतर किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, आदित्य ने आगे कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि दोनं की शादी सच में हो रही हो, क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर करके शादी की अफवाहों को क्यों बढावा देगा।

रोका वीडियो
मालूम हो कि नेहा कक्कड़ ने खुद रोहन के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया था, सूत्रों के हवाले से सामने आ रही खबरों के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को दिल्ली में होगी, अनंत कारज की रस्म से 2 दिन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्टर मैरिज भी करेगी।

Read Also – शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने पोस्ट किया रोका सेरेमनी का वीडियो? असल सच्चाई कुछ और