radhika2

इसके बाद राधिका आप्टे ने पूछा, तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी, राधिका के सवाल पर आदिल ने कहा, उनकी पत्नी को कोई दिक्कत नहीं है।

फिल्म पार्च्ड में राधिका आप्टे और आदिल हुसैन पर फिल्माया गया बेडरुम और लव मेकिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा था, सेंसर बोर्ड के कहने पर इस सीन को ब्लर कर दिया गया था, राधिका के साथ इस सीन में आदिल हुसैन ने काम किया था, हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल ने इस पर खुलकर बात की, उन्होने ये भी बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले राधिका के साथ उनकी क्या बातचीत हुई थी।

क्या कहा
आदिल के मुताबिक वो उस सीन में करीब-करीब नंगे ही थे, मुझे ऐसे सीन्स से कोई परेशानी नहीं है, इंसान की जिंदगी की मुश्किलों को दिखाने के लिये अगर ऐसे सीन्स किये जाते हैं, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है, आदिल ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी को मेरे इस सीन पर कोई आपत्ति नहीं थी। इंटरव्यू में एक्टर ने राधिका आप्टे के साथ शूट से पहले की बातचीत के बारे में भी बताया, आदिल के अनुसार उन्होने एक्ट्रेस से कहा, तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड क्या सोचेगा, इस पर राधिका ने जवाब दिया, कि वो शादीशुदा है।

कोई शर्म नहीं
इसके बाद राधिका ने पूछा, तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी, राधिका के सवाल पर आदिल ने कहा, उनकी पत्नी को कोई दिक्कत नहीं है, इससे पहले एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा था उन्हें इस तरह का इंटीमेट सीन करने में कोई शर्म नहीं है।

रोल की जरुरत थी
राधिका आप्टे के अनुसार मुझे ऐसे रोल की जरुरत थी, क्योंकि जब आप फिल्म इंडस्ट्री में होते हैं, तो आपको बार-बार ये एहसास कराया जाता है, अपनी बॉडी के साथ क्या करना है, जब मैं पार्च्ड के लिये नंगी हुई, तो मुझे एहसास हुआ, कि मेरे पास छिपाने के लिये कुछ है ही नहीं।

Read Also – तांबे के तार से सिला था पत्नी का प्राइवेट पार्ट, अब पति के लिये ऐसी सजा चाहती है महिला