Thursday, April 22, 2021

संदिग्ध परिस्थितियों में एक्ट्रेस की मौत, होटल के कमरे में मिली मृत!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब ढाई बजे होटल लौटी थी, वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थी।

मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है, तमिल की चर्चित टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन की खबर है, वीजे चित्रा की उम्र सिर्फ 28 साल थी, बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट स्थित होटल के एक कमरे में कथित रुप से फांसी लगाकर जान दे दी, होटल के कमरे में उनका शव लटका मिला, उन्होने हाल ही में चेन्नई के चर्चित बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी, एक्ट्रेस के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

टीवी एक्ट्रेस
आपको बता दें कि एक्ट्रेस वीजे चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिये जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है, चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका निभा रही थी, फैंस को उनका किरदार काफी पसंद आ रहा था।

2.30 बजे होटल लौटी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब ढाई बजे होटल लौटी थी, वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थी, पुलिस को दिये बयान में हेमंत रवि ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही है, लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आई, ना ही दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब दिया।

डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला
इसके बाद हेमंत रवि ने होटल स्टाफ को इस बारे में सूचना दी, जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया, तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला, फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं, कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया है, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitra kamaraj (@chithuvj)

Read Also- बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर खुलकर बोली राखी सावंत, खोल दी पोल, क्यों लेते हैं ड्रग्स?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles