trishakar

त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल खड़े करते हुए कई पोस्ट लिखी है, उन्होने लिखा, भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है, मेरा मुंह मत खुलवाये लोग।

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का हाल ही में एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी भड़ास निकाली है, उन्होने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पर तीखा हमला बोला है, उन्होने सब पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि यहां कोई दूध का धुला नहीं है, मेरा मुंह मत खुलवाओ।

फेसबुक पर पोस्ट
त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल खड़े करते हुए कई पोस्ट लिखी है, उन्होने लिखा, भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है, मेरा मुंह मत खुलवाये लोग, आप लोग की तरह कभी इनके साथ कभी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं और ना जाती थी, मैंने तो प्यार किया था वो भी एक से आप लोगों की तरह नहीं की उनके साथ होटल जाउंगी, तो बड़ा काम मिलेगी, फिल्म मिलेगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से इस वीडियो को डिलीट करने की भी गुजारिश की है।

कबूली वीडियो बनाने की बात
तीसरी पोस्ट में त्रिशाकर मधु ने वीडियो बनाने की बात कबूल की है, उन्होने लिखा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाया है, हां हम दोनों ने वीडिया बनाया था, पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है, कोई किसी को गरियाने के लिये इतना तक जाएगा, ये नहीं पता था।

लोगों से गुजारिश
त्रिशाकर ने चौथी पोस्ट में पवन सिंह के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होने उनकी जमकर तारीफ की है, उन्होने कहा कि उनके जैसा यहां कोई नहीं है, पवन सिंह को इंडस्ट्री का महादेव बता दिया, साथ ही लोगों से गुजारिश की, कि इस वीडियो को डिलीट कर दें।

Read Also – 45 की उम्र में भी नहीं की है शादी, अब एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार