बॉलीवुड से बुरी खबर, तापसी पन्नू को लगा गहरा सदमा, इस करीबी का हुआ निधन

0
247
taapsee-pannu-grandmother-death

लॉकडाउन में सब सितारे अपने घरों में बंद है. लेकिन, इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. जिससे एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि, उनकी दादी (grandmother) सबको छोड़कर चली गई हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में दादी की तस्वीर भी शेयर की है. एक्ट्रेस को दादी के जाने से कितना गहरा सदमा लगा है कि, इसका अंदाजा उनके कैप्शन से लगाया जा सकता है.

तापसी पन्नू हुई मायूम
तापसी पन्नू ने भावुक होते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बीजी’ परिवार के लिए एक ‘खालीपन’ छोड़कर गई हैं.आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी’ तापसी की इस पोस्ट पर उनके फैंस और सितारे दादी की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैंtaapsee-grandmother-death और उन्हें इस मुश्किल समय से लड़ने के लिए सांत्वना दे रहे हैं.

एक्ट्रेस की पोस्ट में गुरुद्वारे में पूजा स्थल के पास ही उनकी दादी की तस्वीर लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, तापसी अपनी दादी के काफी करीब थीं और उनके जाने के दुख से तापसी को गहरा सदमा पहुंचा है. खबरें हैं कि, तापसी मुंबई में अपनी बहन के साथ हैं और लॉकडाउन की वजह से अपनी दादी को आखिरी बार नहीं देख पाने का दुख उन्हें हमेशा सताएगा.

बॉलीवुड की दिग्ग्ज अभिनेत्री तापसी पन्नू अन्य सितारों की तरह घर में बंद हैं. पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई है. तापसी ने कुछ दिन पहले ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि, किसी से कुछ छुपाना नहीं चाहती पर उनकी लाइफ में एक ऐसा खास इंसान है जिस पर उन्हें बहुत गर्व होता है.

ये भी पढ़ेंः- बहन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात, लक्षण नहीं दिखे थे