Mumtaz firoz

मुमताज अपने जमाने की बोल्ड हीरोइनों में से एक रही हैं, हालांकि उन्होने सिर्फ एक फिल्म में बोल्ड सीन दिये थे।

राजेश खन्ना की एक्ट्रेस रही मुमताज अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और महंगी हीरोइनों में से एक थीं, राजेश खन्ना के बाद उनकी जोड़ी फिरोज खान के साथ भी खूब पसंद की गई थी, दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री खूब पसंद की गई थी, बाद के दिनों में फिरोज खान मुमताज के समधी बन गये, मुमताज की बड़ी बेटी ने फिरोज के बेटे फरदीन खान से निकाह किया है, लेकिन एक समय ऐसा था, जब खुद फिरोज खान मुमताज से शादी करना चाहते थे।

बोल्ड हीरोइन
मुमताज अपने जमाने की बोल्ड हीरोइनों में से एक रही हैं, हालांकि उन्होने सिर्फ एक फिल्म में बोल्ड सीन दिये थे। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया था कि फिरोज खान के साथ वो फिल्म अपराध में काम कर रही थी, इस फिल्म में फिरोज ने उनसे बिकिनी पहनने का अनुरोध किया था।

पहली बार बिकिनी
एक्ट्रेस मुमताज ने बताया कि इससे पहले वो सिर्फ स्विमिंग सूट पहनी थी, लेकिन बिकिनी इस एक फिल्म में ही पहनी थी। हालांकि मुमताज इसके लिये राजी नहीं थी, लेकिन फिरोज खान के मनाने के बाद वो मान गई थी।

क्या कहा
मुमताज ने कहा था कि उनकी जांघे मोटी है, वो बिकिनी में अच्छी नहीं लगती, लेकिन फिरोज खान ने उनसे कहा था कि अगर सीन शूट के बाद उन्हें अच्छा नहीं लगा तो उसे हटा देंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब सीन उन्होने देखा, तो उन्हें खुद यकीन नहीं हुआ कि सच मायने में वो बहुत सेक्सू लग रही थीं।

Read Also – इंटरनेट पर छा गया है मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट, खूब पसंद आ रहा देसी अंदाज