Home मनोरंजन शारीरिक संबंध बनाने से ज्यादा ये इस चीज को पसंद करती है...

शारीरिक संबंध बनाने से ज्यादा ये इस चीज को पसंद करती है कियारा आडवाणी, वीडियो

0
238
Kiara Advani4

इस इंटरव्यू में कियारा ने कहा कि जब वो 10वीं क्लास में पढती थी, तो पहली बार रिलेशनशिप में आई, तब उनकी मम्मी ने उन्हें ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते हुए पकड़ा लिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, दरअसल वीडियो में कियारा से पूछा गया कि उन्हें वो कौन सी तीन चीजें सबसे ज्यादा पसंद है, जिन्हें वो बेहतीरन सेक्स से भी बेहतर मानती है, इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो एक बार मरते-मरते बची थी, दरअसल ट्विक इंडिया ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस कई मजेदार सवालों के जवाब दे रही है।

सेक्स से बेहतर
कियारा आडवाणी से पूछा गया कि वह सेक्स से ज्यादा किन तीन चीजों को बेहतरीन मानती है, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म, Kiara Advani कियारा से इस दौरान ये भी पूछा गया कि उन्हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले, तो वह क्या बनना चाहेंगी, तो उन्होने कहा कि वो कैटरपिलर बनना चाहेंगी, ताकि वह बाद में तितली बन सके।

मरते –मरते बची थी
कियारा ने इस दौरान ये भी बताया कि जब वो कॉलेज में पढाई कर रही थी, तो अपनी क्लासमेट्स के साथ एक बार एक ट्रिप पर गई थी, ट्रिप पर अचानक उनके कमरे में आग लग गई थी, उन्हें उस दिन लगा था कि आज तो जिंदगी खत्म है, लेकिन किसी तरह उनकी जान बच गई।

पहला रिलेशनशिप
इस इंटरव्यू में कियारा ने कहा कि जब वो 10वीं क्लास में पढती थी, तो पहली बार रिलेशनशिप में आई, तब उनकी मम्मी ने उन्हें ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते हुए पकड़ा लिया था, तो मम्मी ने कहा कि तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं, अभी तुम अपना ध्यान सिर्फ पढाई पर रखो। कियारा ने ये भी बताया कि मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई तो दोनों शादी के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे, तो हमने अपने घर में प्यार भरा माहौल देखा है, तो मैं जिसे भी डेट करती थी, तो सोचती थी कि इसी के साथ शादी करुंगी। कियारा से जब पूछा गया कि वो रिलेशनशिप में क्या चीज बर्दाश्त नहीं कर सकती, तो उन्होने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tweak India (@tweakindia)