Friday, April 23, 2021

3 आलीशान बंगलों के मालिक हैं गोविंदा, फिल्मों से दूर होने के बावजूद इतनी संपत्ति के मालिक!

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की सलाना अनुमानित कमाई करीब 16 करोड़ रुपये बताई जाती है।

80 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाले एक्टर गोविंदा ने एक से बढकर एक हिट फिल्में दी, नाइनटीज में उनके सितारे बुलंद थे, हालांकि पिछले कुछ सालों से एक्टर फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब भी उनकी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता कमाल की बनी हुई है, गोविंदा अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिये भी जाने जाते हैं, आइये आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

मुंबई में रहते हैं
गोविंदा मुंबई के उपनगर विरार में पले-बढे हैं, अब भी मुंबई में ही रहते हैं, बताया जाता है कि मुंबई के अलग-अलग इलाकों में उनके तीन आलीशान बंगले हैं, जो मुंबई के रइया पार्क, जुहू तथा मड आयलैंड में हैं, इन आलीशान बंगलों को कीमत करोड़ों रुपये में है।

रियल इस्टेट में निवेश
इसके अलावा गोविंदा ने रियल इस्टेट में भी काफी पैसा निवेश कर रखा है, गोविंदा की कुल संपत्ति की बात करें, तो उनके पास अनुमानित 133 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है। इसके साथ ही उन्होने अपने बेटे और बेटी के नाम से भी कई प्रॉपर्टी खरीद रखी है।

सलाना कमाई
पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड एक्टर की सलाना अनुमानित कमाई करीब 16 करोड़ रुपये बताई जाती है। आपको बता दें कि फिल्मों के बाद गोविंदा ने राजनीति में भी हाथ आजमाये थे, उन्होने कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था, उन्होने दिग्गज राजनेता राम नाईक को चुनावी मैदान में हराया था, हालांकि उन्हें राजनीति रास नहीं आई, जिसके बाद उन्होने राजनीति छोड़ने का फैसला लिया।

Read Also – कंगना रनौत ने पोस्ट की छोटे कपड़ों में तस्वीर, हो रही जबरदस्त ट्रोल!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles