Friday, May 14, 2021

अपार्टमेंट में प्रेमिका के साथ मृत मिला 30 साल का एक्टर, मौत पर बना हुआ है ‘सस्पेंस’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कजिन ने ये भी कहा कि हम उसे हमेशा याद करेंगे, वो मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में शामिल था, बता दें कि दिसंबर में ही ग्रेग ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था।

हॉलीवुड फिल्म ट्विलाइट में काम कर चुके एक्टर ग्रेगरी टायरे बॉयस और उनकी गर्लफ्रेंड नताली एडेपोजु लॉस वेगास के अपार्टमेंट में मृत पाये गये हैं, हालांकि दोनों की मौत का कारणों का अभी पता नहीं चल सकता है, पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, मालूम हो कि एक्टर की उम्र तीस साल और उनकी गर्लफ्रेंड 27 साल की थी।

फ्लैट में मृत पड़े थे
दोनों एक्टरों के मौत की जानकारी ईऑनलाइन डॉकॉम ने दी है, पुलिस अधिकारी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेग के कजिन ने सुबह उठने के बाद देखा, कि उनकी कार अभी तक घर के बाहर खड़ी है, जबकि उन्हें लॉस वेगास में होना चाहिये था, ये सोचकर वो उनके फ्लैट पर पहुंची, तो देखा कि अंदर दोनों मृत पड़े हुए हैं।

ग्रेग अपने काम से खुश था
कजिन ने बताया कि ग्रेग अपने करियर और बिजनेस को लेकर काफी फोकस्ड था, वो अपनी मां की मदद के लिये लॉस वेगास शिफ्ट हो गया था, वहीं से वो अपनी एक्टिंग और बेटी को देखने के लिये आता-जाता रहता था, उसे अपनी जिंदगी बहुत प्यारी थी, वो बहुत एनर्जेटिक और उत्साही था।

कुछ महीने पहले मनाया था जन्मदिन
कजिन ने ये भी कहा कि हम उसे हमेशा याद करेंगे, वो मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में शामिल था, बता दें कि दिसंबर में ही ग्रेग ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था, उस धूमधाम से सेलिब्रेट किया था, ग्रेग ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखकर खुद को बधाई दी थी, उन्होने इस पोस्ट में जिंदगी का भरपूर मजा लेने की बात कहते हुए खुशियां मनाई थी, उनकी दस साल की एक बेटी है, जिनका नाम अलाया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img