anupam shyam3

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा कि बेहतरीन एक्टरों में से एक अनुपम श्याम के कई अंगों की विफलता के कारण आज निधन हो गया है।

टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है, उन्हें किडनी समेत कई बीमारियों की परेशानी थी, मुंबई के लाइफ लाइन अस्पताल में उन्होने आखिरी सांस ली, टीवी तथा फिल्म जगत से जुड़े लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

आर्थिक मदद
छोटे परदे पर ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से मशहूर हुए अनुपम श्याम पिछले साल से कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे, उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, इलाज में उन्हें आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा था, जिसके बाद उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की, फिर सोनू सूद, मनोज वाजपेय, सीएम योगी तथा राजा भैया जैसे कई मशहूर हस्तियों ने मदद के लिये हाथ बढाया, सीएम योगी की ओर से उन्हें इलाज के लिये 20 लाख रुपये मिले थे।

अशोक पंडित का ट्वीट
फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा कि बेहतरीन एक्टरों में से एक अनुपम श्याम के कई अंगों की विफलता के कारण आज निधन हो गया है, उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं, फिल्म तथा टीवी उद्योग के लिये एक बड़ी क्षति।

प्रतापगढ से नाता
अनुपम श्याम का जन्म यूपी के प्रतापगढ जिले में हुआ था, ये मुख्यतः विलेन का किरदार निभाने के लिये जाने जाते थे, इन्होने मन की आवाज- प्रतिज्ञा नाम के टीवी सीरियल से नाम कमाया, फिर सफलता की सीढियां चढते चले गये, इन्होने स्लमडॉग मिलेनियर, बैंडिट, क्वीन, लज्जा, बाजार जैसी कई फिल्मों में काम भी किया।

Read Also – जब गंदा काम करते पकड़ी गई ये 5 एक्ट्रेस, दूसरी को मिल चुका है राष्ट्रीय पुरस्कार