Friday, April 23, 2021

ऐश नहीं चाहती थी पति करें ऐसा काम, मजबूरी में अभिषेक बच्चन को लेना पड़ा ऐसा फैसला!

ये किस्सा ज्यादा पुरानी नहीं है, सालभर पहले रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक में ऐश के पति जूनियर बच्चन को एक रोल ऑफर हुआ था।

कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है, इस संक्रमण की चपेट में रोजाना लोग आ रहे हैं, हर दिन कई लोग मौत के मुंह में भी समा रहे हैं, देश में फिर कुछ स्थानों पर कोरोना की वजह से कर्फ्यू लगाया गया है, आमजनों की तरह फिल्मी सितारे भी जरुरत और आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं, ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से, कहानियां, थ्रो बैक तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन को लेकर एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है, ये किस्सा अभिषेक का प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म में काम करने को लेकर है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

अभिषेक को रोल ऑफर
ये किस्सा ज्यादा पुरानी नहीं है, सालभर पहले रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक में ऐश के पति जूनियर बच्चन को एक रोल ऑफर हुआ था। रिपोर्ट की मानें तो सोनाली बोस की इस फिल्म में अभिषेक के रोल से ऐश खुश नहीं थी, वो नहीं चाहती थी कि उनके पति ये किरदार करें।

अभिषेक ने किया मना
ऐश्वर्या राय के ऐतराज के बाद अभिषेक बच्चन ने ये रोल करने से मना कर दिया, इस फिल्म में अभिषेक को प्रियंका चोपड़ा के पति का किरदार ऑफर किया गया था, Abhishek Bachchan1 जूनियर बच्चन के मना करने के बाद इस किरदार को फरहान अख्तर ने निभाया।

स्ट्रांग कैरेक्टर
आपको बता दें कि ये किरदार कुछ खास नहीं था, इसी वजह से ऐश ने उन्हें ये रोल करने से मना किया था, वो चाहती थी कि उनके पति स्ट्रांग कैरेक्टर करें, जबकि ये फिल्म मां-बेटी के रिश्ते पर पूरी तरह से निर्भर था, इसी वजह से ऐश्वर्या ने उन्हें ये किरदार करने से रोका था।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles