‘दाऊद इब्राहिम’ के साथ हाथ मिलाते दिखे अमिताभ बच्चन!, बेटे अभिषेक ने बताया तस्वीर का पूरा सच

0
146
amitabh1

वायरल तस्वीर को रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, लेकिन मैं आपका गुलाम हूं कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है, हालांकि ये तस्वीर पुरानी है।

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में बिग बी एक शख्स से हाथ मिलाते दिख रहे हैं, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में महानायक के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है, जिससे अमिताभ हाथ मिला रहे हैं, कई लोगों का कहना है कि तस्वीर में नजर आ रहा शख्स हूबहू दाऊद की तरह दिख रहा है, ऐसे में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद महानायक को ट्रोल किया जा रहा है।

कैप्शन भी खास
वायरल तस्वीर को रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, लेकिन मैं आपका गुलाम हूं कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है, हालांकि ये तस्वीर पुरानी है, लेकिन अब जब जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड तथा ड्रग्स को लेकर बयान दिया है, तो इस वायरल तस्वीर पर भी जूनियर बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है, खुद अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर की हकीकत बताई है।

अभिषेक ने दिया जवाब
एक ट्विटर यूजर जिसने ये तस्वीर शेयर की थी को जवाब देते हुए जूनियर बच्चन ने लिखा, भाई साहब ये तस्वीर मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र सीएम अशोक शंकर राव चव्हाण की है, amitabh bachchan अभिषेक बच्चन के इस जवाब के बाद यूजर ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया, यानी वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ के साथ मौजूद शख्स दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक शंकरराव चव्हाण हैं।

कोरोना को मात देकर लौटे
वर्कफ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरु की है। बिग बी और अभिषेख हाल ही में कोरोना को भी मात देकर लौटे हैं, amitabh-bchan-cornovirus ऐसे में वह अपनी सेहत से कोई समझौता नहीं करना चाहते, उन्होने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह फेस शील्ड पहने नजर आये थे, लेकिन अपनी फेस शील्ड को लेकर बिग बी टोलर्स के निशाने पर आ गये थे, क्योंकि इस शील्ड में उनकी नाक और आंखें भी ढकी थी, लेकिन मुंह नहीं।

Read Also – घटना से 1 दिन पहले रश्मि देसाई ने सुशांत की मैनेजर से की थी बात, इंटरव्यू में बड़ा खुलासा