Monday, January 25, 2021

अभिषेक बच्चन की बेटी बनी है ये प्यारी सी बच्ची, सोशल मीडिया पर लोगों का जीत रही दिल

इसके अलावा इवाना 1000 डेज नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखी थीं, वो मेड इन हेवन नाम की अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में भी नजर आई थी।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू के लिये तैयार हैं, उनकी वेब सीरीज ब्रीद-2 इसी महीने 10 जुलाई को रिलीज होने वाली है, ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर प्रसारित होगी, वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें दिखाया गया है कि जूनियर बच्चन अपनी बेटी सिया को ढूंढने में लगे हैं, इस सीरीज में अभिषेत की बेटी सिया का किरदार इवाना कौर ने निभाया है।

टीसीरीज म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी है नजर
इवाना कौर ने बच्चों के मॉडल हंट के सीजन-3 में हिस्सा लिया था, इवाना कई फेमस विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं, इवाना की मासूमियत और क्यूटनेस दिल जीत लेती है, इसके अलावा वो टीसीरीज के म्यूजिक वीडियो मां में भी काम कर चुकी हैं, इस म्यूजिक वीडियो में इवाना को खूब पसंद किया गया था।

यहां भी आ चुकी है नजर
इसके अलावा इवाना 1000 डेज नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखी थीं, वो मेड इन हेवन नाम की अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में भी नजर आई थी, इवाना काफी क्यूट है, उनकी एक्टिंग में भी क्यूटनेस नजर आती है, ब्रीद-2 में इवाना को काफी महत्वपूर्ण किरदार दिया गया है।

बेटी को किडनैप
साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद-2 में अभिषेक अविनाश सब्बरवाल का रोल निभा रहे हैं, जिसमें उनकी बच्ची का अपहरण कर लिया जाता है, अविनाश के लिये चीजें तब जटिल होती है, जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी सिया के किडनैपरों को पैसों की जरुरत नहीं है, वो अभिषेक के सहारे कुछ लोगों को मार देना चाहते हैं। आपको बता दें कि फर्स्ट सीजन की कहानी भी बच्चे और पिता के ईद-गिर्द थी, इस बार भी कहानी बच्ची और पिता के ईद-गिर्द ही है, पहले सीजन में आर माधवन मुख्य किरदार में थे, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Read Also – चीन के बड़े पत्रकार ने एप्प प्रतिबंध पर कसा तंज, आनंद महिंद्रा के जवाब से हो गई बोलती बंद

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles