abhay deol

अभय देओल के इस पोस्ट पर शिलो ने कमेंट करते हुए लिखा, इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं है, जल्द ही और रोमांचक चीजें आने वाली है।

एक्टर अभय देओल इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो इशारा कर रही है कि वो रिलेशनशिप में हैं, अभय ने शिलो शिव सुलेमान के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें दोनों की नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं, उनके इस पोस्ट पर सितारों से लेकर फैंस तक के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

शिलो की तारीफ में पोस्ट
अभय देओल ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, फ्लूएड फ्री, फ्लोइंग, रचनात्मक, सूदिंग, मजेदार, निडर, सेंशुअल, शांत इंस्पायरिंग, डायनेमिक, टैलेंटेड, सेक्सी, ओह और शिलो शिव सुलेमान में ये सब मौजूद है। शिलो ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है।

शिलो ने किया कमेंट
अभय देओल के इस पोस्ट पर शिलो ने कमेंट करते हुए लिखा, इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं है, जल्द ही और रोमांचक चीजें आने वाली है, वहीं कई सितारों ने भी कमेंट किया है, मोनिका डोगरा ने लिखा, तुम दोनों के लिये प्यार, तो ईशा गुप्ता ने उनकी तस्वीरों पर प्यार जताते हुए इमोटिकॉन पोस्ट किया है। आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर शिलो के साथ तस्वीर पोस्ट की है, इससे पहले अभय देओल ने उनके लाइव एक्जीबिशन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए तारीफ की थी।

कौन हैं शिलो
शिलो फियरलेस कलेक्टिव नाम के आर्ट क्लेक्टिव की फाउंडर तथा डायरेक्टर हैं, इसके तहत 400 ऑर्टिस्ट्स काम कर रहे हैं, जो लैंगिंक हिंसा के खिलाफ विरोध के लिये कला का इस्तेमाल करते हैं। इससे पहले अभय देओल तथा सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक के अफेयर की खबरें थे, साइरीना से पहले एक्टर प्रीति देसाई के साथ रिलेशनशिप में थे, 4 साल डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर