Sunday, April 18, 2021

फिटनेस कोच के लिए धड़का आमिर की बेटी का दिल! मम्मी से भी हो गई मुलाकात

बॉलीवुड स्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं और फेमस एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और अतरंगी तस्वीरों से तहलका मचाने वाली इरा ने पिछले दिनों ही अपने अपने डिप्रेशन (Depression) को लेकर बात की थी. इसके इतर वह लव-लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. ऐसी खबरें हैं कि, इरा खान इन दिनों किसी हीरो को नहीं बल्कि फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं और इसका हिंट एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिला है.

फिटनेस कोच संग डेटिंग
दरअसल, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि आमिर की लाडली इरा फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं और हाल ही में कोच नुपुर ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे इनकी डेटिंग का हिंट माना जा रहा है. वैसे इससे पहले इरा मिशाल कृपलानी संग काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हालाकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था और अब माना जा रहा है कि एक बार फिर इरा को प्यार हो गया है. चर्चाएं ऐसी हैं कि, दोनों लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के करीब आए हैं और अब साथ रहना चाहते हैं.

इरा का कमेंट
हाल ही में नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है- ‘क्योंकि हम दोनों को तैयार होना पसंद है और मुस्कुराना भी.’ इस पोस्ट पर इरा ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हां, ये तो बात है हम दोनों के साथ, मानती हूं मैं.’

हो गई मम्मी से मुलाकात
पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो, जब इरा खान ने अपनी फिटनेस की तरफ रुख किया तभी दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ीं और हाल ही दोनों वेकेशन मनाने महाबलेश्वर, खान फार्महाउस पहुंचे थे. खबरें ऐसी हैं कि, इरा और नुपुर की मुलाकात दोनों की मम्मी से हो चुकी है और इस रिलेशनशिप को लेकर इरा बहुत ज्यादा सीरियस हैं. लेकिन इन खबरों पर अब तक इरा या उनके पिता आमिर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि, नुपुर की मां की पोस्ट पर इरा खूब कमेंट करती हैं और इन्हीं गतिविधियों को एक इशारा माना जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

Read Also:- आमिर खान की बेटी इरा का ब्वॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, वजह है चौंकाने वाली

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles