anurag

डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछा गया कि डेटिंग किस उम्र में करनी चाहिये, इस पर आलिया की मां ने कहा नेवर, फिर बोली, 18 साल के बाद क्योंकि तब तक आप सेंसिबल हो जाते हैं।

बॉलीवुड के चर्चित डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप आये दिन सुर्खियों में रहती है, कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर तो कभी अपने बेबाक बयान और तस्वीरों को लेकर, हाल ही में फादर्स डे के मौके पर उन्होने पापा के साथ एक वीडियो बनाया था, जो जबरदस्त सुर्खियों में रहा, इस मौके पर उन्होने पापा से कई असहज करने वाले सवाल पूछे, उन्होने पूछा कि आपकी बेटी आपसे कहे कि वो प्रेग्नेंट है, तो आपका क्या रिएक्शन होगा, इसका जवाब देते हुए अनुराग ने कहा मैं उसे एक्सेप्ट करुंगा, वो जो भी करेगी, मैं उसमें उसका साथ दूंगा, मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिये आपको एक कीमत देनी होती है, लेकिन फिर भी मैं आपके साथ रहूंगा, कुछ इसी तरह का वीडियो उन्होने अपनी मम्मी आरती बजाज के साथ 2020 में बनाया था।

सवाल-जवाब वीडियो
आलिया अपने यू-ट्यूब चैनल पर अकसर सवाल-जवाब वाले वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं, उन्होने एक ऐसे ही सेशन में अपनी मम्मी से फैंस के सवाल पूछे थे, इस वीडियो में अपने फैन से कहा था कि आप वो सवाल पूछे जिन्हें अपनी मम्मी से पूछने में डरते हैं, इस पर एक ने पूछा कि ब्रेकअप से बाहर कैसे निकले। इस सवाल के जवाब में आरती बजाज ने कहा कि ये जीवन का पार्ट है, आप रोते हैं, बुरा लगता है, बिताये गये अच्छे समय को याद करते हुए जीवन में आगे बढ जाओ।

डेटिंग किस उम्र में करें
डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछा गया कि डेटिंग किस उम्र में करनी चाहिये, इस पर आलिया की मां ने कहा नेवर, फिर बोली, 18 साल के बाद क्योंकि तब तक आप सेंसिबल हो जाते हैं, इसके बाद पहली किस के बारे में पूछने पर उन्होने बात करने से मना कर दिया, लेकिन आलिया के बार-बार पूछने पर उन्होने बताया कि 17 साल की थी, तो पहली बार किस किया था।

वर्जिनिटी खोने की सही उम्र
इस बीच में कई और सवालों के बीच में ये पूछा गया कि वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है, इस पर आलिया की मां ने कहा कि सही इंसान के साथ जब आप रेडी हो, और अगर वेट कर सकते हैं तो प्लीज करिये। एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट होने के सवाल पर आलिया की मम्मी कहती है, प्लीज मत करिये, क्योंकि एक बच्चे का पैदा होना एक अलग बात होती है, अपने पैरों पर खड़े हो, इन बातों को मत सोचिये, और 30 से पहले बेबी नहीं करना चाहिये।

Read Also – अनुराग कश्यप की बेटी ने सबके सामने ही पूछ लिया, पापा प्रेग्नेंट हो गई तो… वीडियो