Sunday, April 18, 2021

मुकेश अंबानी बने दादा, नीता बनीं दादी, श्लोका मेहता ने दिया नन्हे मेहमान को जन्म

देश के सबसे अमीर अंबानी खानदान (Ambani Family) में कोरोना काल में खुशियों ने दस्तक दी है. जिससे पूरे परिवार में जश्न का माहौल है और ये माहौल सिर्फ एक परिवार में नहीं बल्कि दो परिवारों में है. दरअसल, अंबानी परिवार में नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है जिससे पूरा परिवार काफी खुश है. मुकेश नीता अंबानी (Mukesh Nita Ambani) के बड़े बेटे-बहू आकाश श्लोका के घर में बेटे ने जन्म लिया है. इस बारे में अंबानी परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. जिसमें बताया गया कि, श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर को सुबह 11 बजे एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है.

जारी हुआ बयान
मुकेश व नीता अंबानी के दादा-दादी बनने के बाद एक बयान जारी हुआ है. बयान के मुताबिक, “श्रीकृष्ण भगवान की कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी के घर आज बेटे ने जन्म लिया है. बेटे का जन्म मुंबई में हुआ है. नीता और मुकेश अंबानी दादा –दादी बन गए हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के परपोते का स्वागत किया.shloka akash ambani बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं और मेहता और अंबानी परिवार घर में आई इस नई खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. नन्हा मेहमान परिवार के लिए खुशियों की सौगात लाया है.”

बता दें, आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 में बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी. इनकी शादी में नेताओं से लेकर देश-विदेश की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. जिसकी तस्वीरें भी पूरी दुनिया में छा गई थीं. श्लोका मेहता के मां बनने के बाद परिवार को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं और अंबानी परिवार के साथ-साथ मेहता परिवार में भी काफी खुशी का माहौल है.

ये भी पढ़ें- रिटेल किंग; ने बताया कहां हुई गलती, क्यों मुकेश अंबानी को बेचना पड़ा बिजनेस?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles