sidarth 5

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने फैंस के साथ-साथ पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने लोगों को तोड़कर रख दिया है, उनके फैंस इस दुख से उबर नहीं पा रहे हैं, लोगों को अभी भी यकीन नहीं हो पा रहा है, कि लाखों दिलों में बसने वाले सिद्धार्थ यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले गये, उनकी मौत के बाद हर ओर मातम पसरा हुआ है, हर तरफ लोग उनकी ही बातें कर रहे हैं, ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक फैन रोती-बिलखती नजर आ रही हैं।

फैन का रो-रोकर बुरा हाल
सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने फैंस के साथ-साथ पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, sidharth shukla जिसमें फैंस उनके निधन पर दुखी नजर आ रहे हैं, इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की सिद्धार्थ के निधन की खबर पर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। साथ ही वो मीडिया से बात करते हुए ये कह रही है कि लोग क्यों कह रहे हैं कि सिडनाज की जोड़ी टूट गई, ये कभी नहीं हो सकता, कि सिडनाज की जोड़ी टूट जाए।

कोई नहीं तोड़ सकता सिडनाज की जोड़ी
इस वायरल वीडियो में रोती हुई लड़की कह रही है कि प्लीज कोई ये मत कहो कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे, सिद्धार्थ और सिडनाज कभी नहीं मर सकते, हम फैंस उन्हें हमेशा जिंदा रखेंगे, sidharth-shukla इस फैन ने आगे वीडियो में शहनाज को लेकर भी बात की, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने काम और अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस बनाये हैं।

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी
सिद्धार्थ शुक्ला के करियर का ग्राफ बिग बॉस 13 में आने के बाद बढता चला गया, sidnaaz2 इसी शो में वो शहनाज गिल से मिले और बाद में जाकर दोनों की जोड़ी सिडनाज के नाम से फेमस हो गई, शो से निकलने के बाद दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया, लोगों का दिल जीता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Read Also- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता बोले, वो ठीक नहीं है