Mukesh-Ambani1

आइये आपको बताते हैं कि इन भारतीय धनकुबेरों ने अपनी बेटियों की शादी कहां और किससे की है।

मुकेश अंबानी एशिया के सबसे दौलतमंद शख्स हैं, उन्होने अपनी मेहनत और दूरदर्शिता से ये मुकाम हासिल किया है, अंबानी की तरह भारत में कई ऐसे बिजनेसमैन हैं, जिन्होने बेशुमार दौलत के साथ अपार शोहरत भी कमाई है, आइये आपको बताते हैं कि इन भारतीय धनकुबेरों ने अपनी बेटियों की शादी कहां और किससे की है।

मुकेश अंबानी की बेटी
मुकेश अंबानी दो लड़के और एक लड़की के पिता हैं, दो साल पहले ही उन्होने अपने बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी, ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल से हुई है, anand piramal पीरामल ग्रुप दवाओं के कारोबार की दुनिया में बड़ा नाम है।

शिव नडार की बेटी
एचसीएल के मालिक शिव नडार की एक ही बेटी है, जिनका नाम रोशनी नडार है, रोशनी की शादी शिखर मल्होत्रा से हुई है, शादी से पहले शिखर मल्होत्रा होंडा ऑटो कंपनी के डिस्ट्रिब्यूटर थे, अब वो एचसीएल में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं, और बोर्ड के सदस्य भी हैं।

नारायणमूर्ति की बेटी
इंफोसिस के मालिक नारायणमूर्ति ने अपनी बेटी अक्षता की शादी ऋषि सुनक से की है, ऋषि सुनक ब्रिटेन के वित्त मंत्री हैं।

केपी सिंह की बेटी
डीएलएफ के मालिक केपी सिंह की बेटी पिया की शादी टिम्मी सरना से हुई है, शादी के बाद केपी सिंह के दामाद डीएलएफ ब्रैंड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करते हैं।

मोइन कुरैशी
चर्चित मीट कारोबारी मोइन कुरैशी ने अपनी बेटी पर्निया कुरैशी की शादी अर्जुन प्रसाद से की है, अर्जुन अपनी पत्नी के साथ ओमान में एक क्लॉथिंग कंपनी चला रहे हैं।

Read Also – पैसे कमाना नहीं बल्कि मुकेश अंबानी का बचपन से ही ये था मकसद, खुद इंटरव्यू में किया था खुलासा