anil tina

अनिल अंबानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनिम से शादी की थी, हालांकि पहले धीरुभाई अंबानी इस रिश्ते के लिये राजी नहीं थे, लेकिन अनिल ने उन्हें मना लिया था।

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी और टीना मुनिम की शादी में बॉलीवुड के फेमस स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन इसमें एक एक्ट्रेस ऐसी थी, जो मेहमान बनकर नहीं बल्कि खाना परोसने के लिये आई थी, गरीबी और आर्थिक तंगी झेल रही ये एक्ट्रेस सिर्फ 50 रुपये में खाना परोसने अंबानी परिवार की शादी में शामिल हुई थी, लेकिन आज स्थिति अलग है, अब ये एक्ट्रेस लैविश लाइफ जीती हैं, ये एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित आइटम डांसर राखी सावंत है।

सोशल मीडिया पर छायी रहती है
राखी सावंत अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबोगरीब बयान और हरकतों की वजह से मीडिया में छायी रहती है, अपनी साफगोई और खुलेआम अपने दिल की बात कहने के लिये मशहूर राखी का बचपन बेहद अभावों में गुजरा है।

खाना परोसा था
राखी सावंत ने सिर्फ 11 साल की उम्र में अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसा था, उन्होने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि अनिल और टीना मुनिम की शादी में सिर्फ 50 रुपये के लिये वो लोगों को खाना सर्व की थी, हालांकि आज राखी सावंत करोड़ों की संपत्ति का मालकिन हैं, उनके पास मुंबई के रिहाइशी इलाके में आलीशान बंगला है।

अनिल-टीना शादी
आपको बता दें कि अनिल अंबानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनिम से शादी की थी, हालांकि पहले धीरुभाई अंबानी इस रिश्ते के लिये राजी नहीं थे, लेकिन अनिल ने उन्हें मना लिया था, अनिल अंबानी और टीना मुनिम के दो बेटे हैं।

Read Also – जब धीरुभाई को पड़ा दिल का दौरा, कहानी बताते हुए भावुक हो गये थे मुकेश अंबानी