Okinawa (1)

आज हम ओकिनावा के आई प्राइज इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का प्रीमियम प्रोडक्ट है, जिस पर 37 हजार रुपये का छूट मिल रहा है।

देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेक्टर में अपने 4 प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ उतरी जापान की कंपनी ओकिनावा के स्कूटर पर 37 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। फिलहाल ये डिस्काउंट गुजरात के अलावा देश के अलग शहरों में भी दिया जा रहा है, जिसमें गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, हापुड़, मेरठ तथा बुलंदशहर है, लेकिन ओकिनावा कंपनी जल्द ही इसे देश के दूसरे राज्यों में भी लागू करने वाली है।

नई कीमत
आज हम ओकिनावा के आई प्राइज इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का प्रीमियम प्रोडक्ट है, जिस पर 37 हजार रुपये का छूट मिल रहा है, इस स्कूटर की कीमत में कटौती के बाद इसकी नई कीमत 99,708 रुपये है, जो फेम सब्सिडी मिलने से पहले 1 लाख 36 हजार 708 रुपये हुआ करती थी।

क्या है खासियत
अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो खरीदने से पहले यहां जान लीजिए, इस स्कूटर की ड्राइविंग रेंज, फीचर्स, बैटरी और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी, ओकिनावा आई प्राइज प्लस में 1000 वॉट की मोटर दी गई है, जो एक बीएलडीसी मोटर है, ये मोटर 2.5 किलोवाट की पावर जनरेट कर सकती है।

140 किमी सफर
इस मोटर के साथ कंपने ने दिया है 2.9 किलोवाट का लिथियम आयन बैटरी पैक, कंपनी का दावा है कि ये बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 140 किमी तक की ड्राइविंग रेंज दे सकती है, जिसके साथ आपको मिलेगी 75 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड।

Read Also – इंग्लैंड में इस एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं केएल राहुल, इशांत की पत्नी ने खोल दिया पूरा मामला