ronaldo1

इस पूरी तस्वीर के साथ सबसे दिलचस्प फेविकॉल का टैगलाइन है, जिसमें लिखा है, ना बोटल हटेगी और ना वैल्यूएशन घटेगी।

सुपरस्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपने आगे रखी कोका कोला की बोतलों को साइड क्या किया, सोशल मीडिया पर तो बवाल ही हो गया, कोका कोला को कुछ सेकेंड की इस घटना की वजह से 40 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो गया, हालांकि अब कई ब्रैंड्स इस घटना को भुनाने में लगे हुए हैं।

फेविकॉल
मामले में चर्चित ब्रैंड फेविकॉल ने अपनी मजेदार क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस तस्वीर में प्रतीकात्मक तौर पर पूरा सेटअप रोनाल्डो के प्रेस कांफ्रेंस जैसा ही है, जिसमें एक खाली कुर्सी देखी जा सकती है, तथा कोका कोला की जगह फेविकॉल के दो डिब्बे रखे गये हैं।

दिलचस्प टैगलाइन
हालांकि इस पूरी तस्वीर के साथ सबसे दिलचस्प फेविकॉल का टैगलाइन है, जिसमें लिखा है, ना बोटल हटेगी और ना वैल्यूएशन घटेगी, साफ है कि इस पंचलाइन के सहारे ना सिर्फ फेविकॉल ने अपने ब्रैंड को प्रमोट किया बल्कि कोका कोला पर भी व्यंग्य कसा है। सोशल मीडिया पर फेविकॉल का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लोगों का कहना है ये मीम इतना शानदार है कि कंपनी को अपनी मार्केटिंग टीम और क्रिएटिव टीम की सैलरी बढाना ही चाहिये।

अमूल ने भी कसा तंज
दुनिया से सबसे लोकप्रिय फुटबॉलरों में गिने जाने वाले रोनाल्डो को लेकर वायरल हुई इस घटना को भुनाने में अमूल ब्रैंड भी पीछे नहीं रहा, अमूल ने भी इस घटना से जुड़ा कंटेंट रिलीज किया है और इसके टैगलाइन में कोका कोला पर तंज कसा गया है।

Read Also – अब रामविलास की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होते हुए कही ऐसी बात