अनिल और टीना अंबानी के दो बच्चे हैं, बड़े बेटे का नाम जय अनमोल और छोटे का नाम जय अंशुल है। जय अनमोल ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है।

अंबानी परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने की चर्चा है, कहा जा रहा है कि जल्द ही अनिल और टीना अंबानी के बड़े बेटे घोड़ी चढेंगे, अनिल और टीना के बड़े बेटे का नाम जय अनमोल है, हाल ही में उन्होने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था, कहा जा रहा है कि इसी साल उनकी शादी होगी, आइये आपको बताते हैं कि उनकी होने वाली पत्नी कौन है, और क्या करती है।

दो बच्चे
अनिल और टीना अंबानी के दो बच्चे हैं, बड़े बेटे का नाम जय अनमोल और छोटे का नाम जय अंशुल है। जय अनमोल ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, इस मौके पर उनके पारिवारिक मित्र अरमान जैन ने एक तस्वीर पोस्ट की, और जय अनमोल को सगाई की बधाई दी।

लोग दे रहे बधाई
टीना अंबानी की रिश्तेदार अंतरा मारवाह ने भी ये तस्वीर शेयर करते हुए अनमोल को शुभकामनाएं दी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद अनिल अंबानी के बड़े बेटे की सगाई की चर्चा होने लगी, आइये आपको बताते हैं कि अंबानी परिवार की होने वाली बहू क्या करती है।

कौन है कृषा शाह
जिनके साथ जय अनमोल की सगाई हुई है, उनका नाम कृषा शाह है, कृषा एक सोशल वर्कर हैं, वो हैशटैग लव नॉट फियर नाम से मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैम्पेन चला रही हैं, जो कोरोना के बाद के मनोवैज्ञानिक बदलावों पर आधारित है, इसके यू-ट्यूब चैनल पर जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार कृषा डायस्को नाम की संस्था की क्रिएटर और फाउंडर है, कृषा शाह के बारे में ये जानकारी भी उपलब्ध है, कि वो एक्सेंचर यूके में भी काम कर चुकी है। बात अगर पढाई की करें, तो कृषा ने सोशल पॉलिसी और डेवलपमेंट में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर्स डिग्री ली है, इसके अलावा उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पॉलिटिकल इकोनॉमी में बैचलर कोर्स किया है।

Read Also – नीता अंबानी से कम नहीं है उनकी छोटी बहन, लाइमलाइट से दूर करती हैं ये काम